What is e-Commerce In Hindi

अंग्रेजी वार्तालाप सीखें ईकॉमर्स मैं अपने व्यवसाय के बारे में चिंतित हूं कि इसमें क्या गलत है मेरे पास पर्याप्त ग्राहक नहीं हैं क्या आप विज्ञापन कर रहे हैं हां मैंने फ़्लायर्स समाचार पत्र पत्रिकाओं और होर्डिंग के साथ विज्ञापन किया है क्या आपने अपने व्यवसाय के बारे में कुछ भी ऑनलाइन पोस्ट किया है नहीं मैंने नहीं किया ऐसा लगता है कि कोई मेरे व्यवसाय को इंटरनेट पर देखेगा जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है बहुत से लोग इसे देखेंगे मैंने सोचा कि अधिकांश लोग इंटरनेट का उपयोग एक दूसरे से बात करने के लिए करते हैं इंटरनेट ई-कॉमर्स के लिए एक बहुत बड़ा बाजार बन गया है। 

What is M.Com

ई-कॉमर्स क्या है ई-कॉमर्स क्या है कोई भी व्यवसायिक लेन-देन जो व्यक्तिगत रूप से करने के बजाय ऑनलाइन किया जाता है, क्या आप वास्तव में सोचते हैं कि यह मेरे व्यवसाय में मदद करेगा हाँ यह आपको कई और ग्राहकों तक पहुँचने में मदद करेगा मैं कैसे शुरू करूँ सबसे पहले आपको अपने व्यवसाय के लिए एक वेबसाइट स्थापित करनी चाहिए जो मैं नहीं करता वेबसाइट बनाना जानते हैं तो आप इसे करने के लिए किसी को किराए पर ले सकते हैं मेरे पास मेरी वेबसाइट होने के बाद मैं क्या कर सकता हूं फिर आप अपने उत्पादों को उस पर सूचीबद्ध कर सकते हैं।  

इससे मेरे व्यवसाय को कैसे मदद मिलेगी आपका बी क्या है यूज़नेस सेल मेरा व्यवसाय बच्चों और शिशुओं के लिए कपड़े बेचता है जब कोई ऑनलाइन जाता है और बच्चों के कपड़ों की खोज करता है तो वे आपकी वेबसाइट को विकल्पों की सूची में देखेंगे और क्या होगा यदि वे मेरी वेबसाइट देखना चुनते हैं तो वे देखेंगे कि आप क्या बेच रहे हैं और अगर उन्हें कुछ पसंद है तो वे इसे ऑनलाइन खरीद लेंगे यह अद्भुत है मैं उन ग्राहकों तक पहुंचने के लिए ई-कॉमर्स का उपयोग कर सकता हूं जो वास्तव में मेरे शहर में नहीं हैं और जितने अधिक ग्राहक आप तक पहुंचेंगे, आपका व्यवसाय उतना ही बेहतर होगा। 


Comments

Popular posts from this blog

What is modem in english

What is Acting in English Full Information

What is Technology In HIndi?