10 Lines on My Ambition in Life is to Become a Doctor | Essay on My Ambition is to become a Doctor

 हम एक डॉक्टर के रूप में अपनी महत्वाकांक्षा के बारे में 10 पंक्तियों के माध्यम से जाएंगे , जीवन में मेरी महत्वाकांक्षा वर्तमान में एक डॉक्टर बनने की है , मुझे डॉक्टरों को देखकर बहुत दुख होता है , उनमें से कई को अपने पीड़ित रोगियों के लिए कोई प्यार नहीं है। पैसे के पीछे वे बड़े अस्पतालों में काम करना पसंद करते हैं उनमें से बहुत कम गांवों में जाने को तैयार हैं हमारे अधिकांश ग्रामीण विभिन्न बीमारियों से पीड़ित हैं उनमें से कई चिकित्सा सहायता के अभाव में मर जाते हैं एक डॉक्टर के रूप में मेरी पहली देखभाल एक गांव में होगी मैं उन्हें सबसे अच्छा चिकित्सा उपचार दूंगा मैं गरीब मरीजों के लिए कोई शुल्क नहीं लूंगा, ऐसी मेरी विनम्र महत्वाकांक्षा है भगवान मुझे इसे महसूस करने में मदद करें धन्यवाद

How To Become A Doctor By NEET


Comments

Popular posts from this blog

What is modem in english

What is Acting in English Full Information

What is Technology In HIndi?